Add To collaction

लेखनी कहानी -04-Feb-2022

मोहब्बत का एहसास :आखिरी मुलाकात
+++++++++++++++++++++++++

पहली मुलाकात एक ऐसा अनोखा एहसास है, 
जो दिल को एक नया जूनून से भर देता है।

रानी के दिल में ये एहसास,कई दिनों से उमड़-घुमड़ रहे थे,क्योंकि जय से उसको दो दिनों बाद मिलना था। उनकी ये पहली मुलाकात थी। इन 2 महीनों की बातचीत के बाद,रानी बेचैन थी। पता नहीं मुझ जैसी साधारण-सी लड़की को मिलकर जय का प्यार वैसा ही रहेगा या वो भी औरों की तरह मुँह फेर लेगा। लेकिन उसको अपने प्यार पर भरोसा था कि सुंदरता दिल से मापी जाती है, चेहरे से नहीं। उधर जय परेशान था,कि पता नहीं मुझे रानी पसंद करेगी या नहीं,क्योंकि वो थोड़ा लंगड़ा कर चलता था। बचपन में एक दुर्घटना से उसके पैर खराब हो गये थे। दोनों इन कशमकश में मिलने के दिन का इन्तेज़ार कर रहे थे। जब दोनों एक दूसरे से मिलने आये तो एक दूसरे को देखते है रह गए। क्योंकि दोनों ने मन ही मन एक-दूसरे को पसंद कर लिया था,पर बोल नहीं पाये । 

पहली मुलाकात सिर्फ आँखों ही आँखों में निकल गई। बस दिल ही दिल में बात होती रही। दोनों एक- दूसरे के करीब आते गये। उनकी ये मुलाकात एक यादगार बनकर दिल में सफर कर चुकी थी, अब दोनों एक-दूसरे के लिए हमेशा के लिए हो चुके थे ।

लेकिन उन्हें भी पता था, ये उनकी आखिरी मुलाकात थी, जो यादगार बनकर रह जाएगी। क्योंकि उनके परिवार वाले कभी मानेगे नहीं और वो दोनों भी परिवार के विरुद्ध नहीं जायेगे। बस दोनों यही सब सोचते हुए, अश्रुपूरित आँखों से जुदा हो गए।

धन्यवाद।

   12
3 Comments

Seema Priyadarshini sahay

04-Feb-2022 11:27 PM

बहुत ही खूबसूरत

Reply

fiza Tanvi

04-Feb-2022 05:54 PM

Good

Reply

Gunjan Kamal

04-Feb-2022 02:33 PM

शानदार प्रस्तुति 👌

Reply